ATALHIND

Monday, 21 November 2016

150 युवाओ को मिले नियुक्ति पत्र,"एन. जी. एफ. कालेज आफ इन्जीन्यरिंग एण्ड टेक्नालॉजी " में

 150 युवाओ को मिले नियुक्ति पत्र
हरियाणा के युवाओं को गत 19 और 20 नवम्बर को "एन. जी. एफ. कालेज आफ इन्जीन्यरिंग एण्ड टेक्नालॉजी "  में आयोजित दो दिवसीय जॉब फेयर में देश भर की  लगभग 50 मल्टी नेशनलऔर नेशनल कंपनियों मुख्यत: सीजफायर, एल एस केबलस लि. गोपाल जी डेयरी प्रा. लि., स्काईपेक प्रा.लि., डाटा विन्ड कार्पोरेशन,एलाएसं प्रिन्टेक,जेयर,फिक्कोड,अरविन्द इन्डस्ट्रीज,यू.क्यू.सी.ग्लोबल,
जुकासो होटलस,क्योनो नेगल, आदि अनेक कंम्पनियाँ से रूबरू होंने का सुनहरा अवसर मिला।इस जॉब फेयर का आयोजन कालेज के सी. ई.ओ अश्वनी प्रभाकर के निर्देशन मे किया गया। कालेज की उपनिदेशक और जॉब फेयर की इन्चार्ज डा.मनप्रीत कौर ने बताया कि जॉब फेयर मेंं दोनो दिनों में लगभग 750 युवाओं ने अपना नाम रजिस्टर्ड कराया जिसमें से कंपनियां ने लगभग150 छात्रों को नियुक्ति पत्र दिये और विभिन्न पद जैसे प्रोग्रामर, एनालिस्ट,  क्वालिटी कन्ट्रोलर,मशीन डिजाइन,सेल्स, एण्ड्राइड डवेलपर, एच.आर.आफिसर आदि के लिए चयनित किया।
(MOREPIC1)
कालेज के ट्रैनिंग और प्लेसमेंट आफिसर ओम प्रकाश ने बताया कि कॉलेज़ इस तरह के मेगा जॉब फेयर हर साल आयोजित करता है। इस जॉब फेयर में बी.टेक., एम.टेक.,बी.बी.ए., एम.बी.ए., डिप्लोमा धारक के अलावा बी.सी.ए. डिग्री धारक  लगभग 250 अलग-अलग जॉब के लिए युवाओं ने अपनी किस्मत को आजमाया।उन्होने यह भी बताया कि पहली बार इस जॉब फेयर में न केवल पलवल के कालेज बल्कि दिल्ली,फरिदाबाद,  गुरूग्राम आदि के युवाओं ने अपनी भागीदारी सुनिश्चित की।इस पूरे आयोजन का कवरेज़ रेडियो एन.जी.एफ.ने भी किया।
Post a Comment