Sunday, 15 January 2017

ओलंपियन योगेश्वर दत्त की हुई सगाई प्रदेश के खेल मंत्री के अलावा कई अन्य हस्तियों ने भी लिया समारोह में भाग

ओलंपियन योगेश्वर दत्त की हुई सगाई प्रदेश के खेल मंत्री के अलावा कई अन्य हस्तियों ने भी लिया समारोह में भाग
 
ओलंपियन योगेश्वर दत्त की हुई सगाई
प्रदेश के खेल मंत्री के अलावा कई अन्य हस्तियों ने भी लिया समारोह में भाग
सोनीपत। ओलंपियन पहलवान योगेश्वर दत्त की सगाई समारोह में हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज के साथ कई राजनितिक हस्तियों के अलावा खेल जगत के सितारों ने समारोह में पहुंचकर उन्हें बधाई दी। योगेश्वर दत्त 16 जनवरी को शीतल के साथ परिणय सूत्र में बंधने जा रहे हैं। ओलंपियन पहलवान योगेश्वर दत्त की सगाई समारोह शनिवार को सोनीपत के गीतांजलि गार्डन में आयोजित हुआ, जहां पहलवान योगेश्वर द्वारा लोगो को लजीज खाने की दावत दी। जिसमें देश भर के पहलवान एवं हरियाणा के खेल मंत्री अनिल विज ने पहुंचकर उन्हें बधाई दी। पहलवान योगेश्वर दत्त की मां सुशीला देवी भी अपने बेटे की शादी को लेकर अति उत्साहित दिखाई दी। योगेश्वर की मां सुशीला देवी का कहना है कि आज उनके बेटे की सगाई है, जिसमें वह बगैर दहेज के केवल एक रुपए से सगाई करवा रही है। स पूर्ण परिवार में खुशी का माहौल है।
डोपिंग मामले में फंसे पहलवान नरसिंह भी योगेश्वर के सगाई समारोह में पहुंचे और योगेश्वर को बधाई देते हुए उनके दा पत्य जीवन के सफल होने की मनोकामना की। उन्होंने कहा कि सीबीआई जांच कर रही है, मुझे उ मीद है कि मुझे जल्द ही क्लीन चिट मिल जाएगी और मैं देश के लिए खेलूंगा। योगेश्वर दत्त का 16 जनवरी को विवाह समारोह आयोजन विशेष रहेगा। जिसमें वीवीआइपी और वीआइपी भी पहुंचेंगे। परिवार ने ओलंपियन योगेश्वर दत्त की शादी के लिए मु यमंत्री मनोहर लाल, वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु, सहित अनेक मंत्रियों व विधायकों को नियंत्रण पत्र दिया है। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, योग गुरु बाबा रामदेव, मुरली मनहोर जोशी व अन्य नेताओं को भी नियंत्रण दिया गया है।
 

योगेश्वर के परिवार की तरफ से पूर्व मु यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, सांसद दीपेंद्र हुड्डा, इनेलो के वरिष्ठ नेता एवं प्रतिपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला व उनके परिवार के अन्य लोगों को भी नियंत्रण दिया गया है। सगाई समारोह में पहुंची प्रदेश कैबिनेट मंत्री कविता जैन ने भी पहलवान योगेश्वर दत्त को बधाई दी।
कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने वापस लिया बयान
सोनीपत में आज अंतरराष्ट्रीय पहलवान योगेश्वर दत्त की सगाई समारोह में शिरकत करने पहुंचे हरियाणा कैबिनेट के बेबाक मंत्री अनिल विज ने इस मौके पर योगेश्वर दत्त को बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी। इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए अ बाला में दिए गए बयान को वापस लिया और कहा ये मेरा निजी बयान है, इसलिए इसे मैं वापस ले रहा हूं।  सोनीपत में योगेश्वर दत्त के सगाई समारोह में पहुंचे कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने सुबह अ बाला में कहा था कि महात्मा गांधी उनकी सरकार में धीरे-धीरे नोट से भी हटेंगे गांधी। अनिल विज  सोनीपत पहुंचने पर अपने बयान से पलट गए और कहा कि ये मेरा निजी सवाल है और लोगो की भावनाएं इससे आहत न हो इसलिए मैंने इससे वापिस लिया है। इसपर और कमेंट करना ठीक नहीं ये मेरा निजी बयान था। आपको बतां दे कि कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने राष्ट्रपिता महात्मा को लेकर बड़ा बयान दिया था। खादी में चरखे के साथ बापू की जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर से देश में मचे सियासी घमासान पर प्रतिक्रिया देते हुए विज ने कहा था कि खादी गांधी के नाम से पेटेंट नहीं है और खादी के साथ गांधी का नाम जुडऩे से खादी उठने की जगह डूब गई। विज ने खादी के लिए मोदी को बेटर ब्रांड नेम बताया था।
Post a Comment